ब्लॉग में खोजें

Sunday, 15 March 2015

तो क्या संजय दत्त, मधुर भंडारकर, दलेर मेहंदी 'गोमांस' खाते थे?


खबरची। क्या बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, डायरेक्टर मधुर भंडारकर और मशहूर गायक दलेर मेहंदी गोमांस खाते थे? अब इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका दावा तो नहीं किया जा सकता लेकिन Times od India में प्रकाशित एक खबर की मानें तो बॉलीवुड से जुड़ी ये तीनों मशहूर हस्तियां, मुंबई में एक ऐसे रेस्टोरेंट में भोजन कर चुके हैं, जो मुंबई में गोमांस व्यंजनों के लिए फेमस माना जाता है।

इस रेस्टोरेंट का नाम नूर मोहम्मदी होटल है, जो मोहम्मद अली रोड पर 1920 में खोला गया था। होटल के मालिक ख़ालिद हकीम बताते हैं कि बीफ पर बैन का असर उनके कारोबार पर पड़ा है। रिपोर्ट में अली ने कहा है कि मशहूर चित्रकार एमएफ हुसैन अक्सर उनके होटल आया करते थे। यहां भोजन कर चुकी अन्य मशहूर हस्तियों में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, मधुर भंडारकर, दलेर मेहंदी, लकी अली जैसे लोग शामिल हैं। हकीम ने बताया कि यहां संजय दत्त के नाम पर एक खास डिश भी सर्व की जाती है। हकीम के मुताबिक उनके कस्टमर्स में कई दूसरी सेलीब्रिटीज़ भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में गोमांस पर प्रतिबंध लगा देने के बाद से ही पूरे देश में इसको लेकर बहस जारी है। ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो राज्य सरकार के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। जबकि संघ से जुड़े लोग इसे जायज ठहराते हुए फैसले का स्वागत कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment